(हलचल नेटवर्क)
पुलिस ने बठिंडा के गांव खोखर निवासी एक ही परिवार के तीन सदस्यों पर दो युवकों को वर्क परमिट पर दुबई भेजने के झांसा देकर 1.74 लाख रुपये की ठगी करने का मामला दर्ज किया है। आरोपित लोगों ने पीड़ित युवकों को टूरिस्ट वीजा लगाकर उनके साथ ठगी की।
थाना बालियांवाली पुलिस को शिकायत देकर राजिंदर कौर निवासी खोखर ने बताया कि आरोपित राम सिंह, उसके बेटे हरप्रीत सिंह व बेटी गगनदीप कौर ने उसके बेटे अनमोलदीप सिंह व उसके दोस्त जगदीश सिंह निवासी सूरेवाला राजस्थान को वर्क परमिट पर दुबई भेजने का वादा कर उनसे 1.74 लाख रुपये ले लिए। पैसे लेने के बाद आरोपितों ने उनके बेटे को टूरिस्ट वीज लगवा दिया। जिसके चलते वीजा खत्म होने के बाद उसके बेटे व उसके दोस्त वापस भारत भेज दिया गया। जब उन्होंने आरोपित से उसके पैसे वापस मांगे, तो आरोपितों ने पैसे देने से इंकार कर दिया। ऐसा कर आरोपित ने उनके साथ ठगी की। पुलिस ने आरोपित लोगों पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।
जांच अधिकारी ने कहा कि तीनों आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि विदेश जाने के इच्छुक लोगों को मान्यता प्राप्त ट्रैवल एजेंटों के मार्फत ही विदेश जाने के लिए आवेदन करना चाहिए।

Scroll to Top