जालंधर/विनोद मरवाहा
मोहल्ला क्लिनिक को लेकर जिला कांग्रेस जालंधर शहरी के प्रधान राजिंदर बेरी के बयान पर आम आदमी पार्टी, पंजाब के सीनियर वालंटियर राज कुमार मदान ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि आप की पंजाब सरकार द्वारा लगातार जनहित में किये जा रहे कार्यों को मिल रहे जनसमर्थन से कांग्रेस घबराई हुई है और बौखला गई है।
श्री मदान ने कहा कि मोहल्ला क्लीनिकों को लेकर राजिंदर बेरी को प्रश्न करने का कोई भी हक नहीं है क्योंकि पंजाब की गत कांग्रेस सरकार ने अपने कार्यकाल में 1600 से अधिक सेवा केंद्र बंद कर दिए थे।
अब जब राज्य की आप सरकार उन बंद पड़े सेवा केंद्रों में मोहल्ला क्लिनिक खोल रही है तो इस पर मीन मेख निकलना कांग्रेस की घटिया मानसिकता को ही दर्शाता है। श्री मदान ने कहा कि अच्छा होता कि बेरी पार्टी कार्यालय में बैठ कर ब्यान जारी करने से पहले खुद जा कर मोहल्ला क्लीनिकों का दौरा करते और वहां जनता को दी जा रही अनेकों स्वास्थ्य सुविधाओं को देखते। बिना देखे इन मोहल्ला क्लीनिकों पर घटिया बयानबाजी करना अच्छी राजनीति नहीं है। श्री मदान ने कहा जब कि कांग्रेस के कई पूर्व पार्षदों दबी जुबान में इन मोहल्ला क्लीनिकों की प्रशंसा कर रहे हैं जबकि बेरी भ्रामक बयानबाजी कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि यह बेहद गर्व की बात है कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के मात्र साल भर के भीतर ही पंजाब में स्वास्थ्य क्रांति शुरू हो गई है। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले पार्टी के मुखिया माननीय श्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के लोगों को गारंटी दी थी कि सरकार बनने पर पंजाब में मोहल्ला क्लीनिक बनाएंगे।

Scroll to Top