नई दिल्ली (हलचल नैटवर्क)

कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के टीवी शो में काम करने को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। फिलहाल पर्यटन एवं सांस्कृतिक सिद्धू मंत्री के मंत्रालय बदले जाने की संभावना बढ़ गई है।पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिल्ली में सिद्धू के टीवी के शो के मसले पर कहा कि यदि कानून के तहत उनको शो करने की अनुमति नहीं मिलती है तो सिद्धू के पोर्टफोलियो से सांस्कृतिक मंत्रालय बदल दिया जाएगा।
अमरिंदर सिंह ने कहा कि वो इसे लेकर कानूनी सलाह लेंगे। सिद्धू को टीवी में काम करना जारी रखना चाहिए या नहीं इस पर वो एडवोकेट जनरल की राय मांगेंगे।
उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानता कि संविधान इस बारे में क्या कहता है। हमें हमारे वकील से पूछना होगा कि क्या कोई मंत्री रहते हुए वह कर सकता है, जो सिद्धू करना चाहते हैं। ये पूरी तरह से कानून पर निर्भर करता है। मैं नहीं जानता कि ये हितों का टकराव है या नहीं।
मैं राय लूंगा और उसके बाद सिद्धू से बात करूंगा। चुनाव से पहले कांग्रेस में आए सिद्धू को अमरिंदर सिंह ने स्थानीय प्रशासन, पर्यटन एवं सांस्कृतिक मामले, आर्काइव्स एवं म्यूजियम जैसे मंत्रालयों की जिम्मेदारी सौंपी है।
सिद्धू ने कहा कि मैं कोई भ्रष्टाचार नहीं कर रहा, टीवी शो करना ऑफिस ऑफ प्रॉफिट का मामला नहीं है। पिछली सरकार ने पंजाब का पेट काटकर अपना पेट भरा। ये मैं नहीं कर सकता। इस विषय पर सिद्दू की पत्नी नवजोत कौर ने कहा कि ‘उनके पास इसके सिवाय कोई बिजनेस या आय का सोर्स नहीं है।

1 thought on “बदल सकता है नवजोत सिंह सिद्धू का मंत्रालय, जानें क्यो”

  1. Pingback: generic ventolin

Comments are closed.

Scroll to Top