पटियाला(हलचल नेटवर्क)
पंजाब के पटियाला जिले में भादसों रोड स्थित प्रेम नगर में देह व्यापार के अड्डे का पर्दाफाश किया गया है। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने संचालिका और तीन युवतियों सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने एक नवदंपती भी शामिल है, जो फेसबुक के जरिए ग्राहक ढूंढकर अड्डे पर लाता था।
सिविल लाइन थाना पुलिस ने देर रात को अड्‌डे पर छापामारी करके सभी को काबू किया। अड्डे की संचालिका 50 वर्षीय सतनाम कौर निवासी प्रेम नगर, सुमित कुमार निवासी बी टैंक रोड व उसकी पत्नी मोना कपूर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इसके अलावा तीन लड़कियां भी पकड़ी गई हैं।
थाना सिविल लाइन के इंचार्ज गुरप्रीत सिंह भिंडर ने बताया कि सतनाम कौर करीब 10 साल से अड्डा चला रही थी। वहीं गिरफ्तार नवदंपती 6 महीने से इस धंधे से जुड़े थे। सुमित और मोना फेसबुक पर इंटरनेशनल जॉब दिलाने के बहाने ग्राहकों की तलाशते थे और सतनाम कौर के अड्डे पर बुलाते थे।
यहां पर ग्राहकों से मोटी रकम वसूलकर उन्हें लड़कियां परोसते थे। गुप्ता सूचना मिलने पर रविवार रात को पुलिस टीम ने छापेमारी की तो मौके से तीन लड़कियां व तीन लड़कों के अलावा सतनाम कौर को दबोचा। अड्डे से पकड़े गए लोग चौरा व अर्बन एस्टेट इलाके के हैं।

Scroll to Top