जालंधर/विनोद मरवाहा
किसी एक भाजपा नेता के सोशल मीडिया पर वायरल लाइव वीडियो ने जालंधर वेस्ट ही नहीं पूरे जालंधर की राजनीति में सियासी पारा बढ़ा दिया है।
भाजपा नेता इस वीडियो में आगामी नगर निगम चुनावों को लेकर जालंधर वेस्ट के अंतर्गत आते वार्ड नंबर 45 में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार की जीत का दावा करते नजर आ रहे हैं। साथ ही आम आदमी पार्टी के इस उम्मीदवार को हराने का चैलेंज देते हुए किसी को एक लाख रुपयों का इनाम देने की बात भी कह रहे हैं। इस पूरे वीडियो में अपने आप को भाजपा का कर्मठ व पूरी तरह समर्पित कार्यकर्त्ता बताते हुए किसी दो आदमियों से बड़ी शालीनता के साथ उनको इज्जत देते हुए बार बार माफ़ी भी मांग रहे हैं ।
इस वीडियो सबंधी जब जालंधर वेस्ट के भाजपा प्रभारी व जिला भाजपा महासचिव एडवोकेट अशोक सरीन हिक्की से बात की गई तो उन्होंने कहा कि न तो मैंने यह वीडियो देखा नहीं हुए न ही अभी तक यह मामला मेरे ध्यान में आया है । उन्होंने कहा कि अगर कुछ भी ऐसा है तो वीडियो जारी करने वाले पर अनुशासनीय करवाई करने के लिए पार्टी हाई कमान को कहा जाएगा।
राजनीतिक विश्लेषक इस लाइव वीडियो के अलग-अलग सियासी मायने निकाल रहे हैं। राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि भाजपा के इस नेता द्वारा किसी और राजनैतिक दल के नेता पर अपने शब्दबाणों से ऐसा विष भरा तीर छोड़ा है जिसने उनकी अपनी ही पार्टी को छलनी कर दिया है। उनका यह भी मानना है कि इस लाइव वीडियो ने जालंधर वेस्ट वार्ड नंबर 45 में आम आदमी पार्टी के हक में एक बड़ा सियासी संदेश भी दिया है, जिसका आगामी नगर निगम चुनावों में कहीं न कहीं भाजपा को इस वार्ड में बड़ा नुकसान हो सकता है।

Scroll to Top