एक आलीशान होटल के कमरे से पुलिस ने एसजीपीसी के कर्मचारी को कांस्टेबल की पत्नी के साथ रंगे-हाथों आपत्तिजनक हालत में काबू किया है। आरोप है कि महिला का इस कर्मचारी के साथ पिछले काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पीड़ित कांस्टेबल ने पत्नी और एसजीपीसी के सेवादार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अमृतसर के रंजीत एवेन्यू थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रोबिन हंस ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। हिरासत में लिए गए प्रेमी जोड़े से पूछताछ की जा रही है।
कांस्टेबल गुरदासपुर का रहने वाला है और जालंधर में तैनात है। उसने बताया कि लगभग छह साल पहले उसका विवाह हुआ था। पत्नी अकसर मामूली बात पर उसके साथ विवाद करती रहती थी। कई बार पत्नी विवाद कर मायके चली जाती थी। दोनों परिवारों और पंचायत ने समझौता करवाया था दोनों शांति से जालंधर में ही रहेंगे। कांस्टेबल ने बताया कि अकसर उसकी पत्नी मोबाइल पर ही व्यस्त रहती थी। उसे पत्नी के चरित्र पर संदेह होने लगा।
एसजीपीसी के कर्मचारी से मुलाकात करने पहुंची थी महिला
कांस्टेबल के मुताबिक, सोमवार को जब वह ड्यूटी से घर लौटा तो उसे पता चला कि उसकी पत्नी अमृतसर के रंजीत एवेन्यू के होटल में एसजीपीसी के कर्मचारी से मुलाकात करने पहुंची है। वह किसी तरह अपने रिश्तेदारों को लेकर होटल में पहुंच गया। उसने होटल प्रबंधन से बातचीत कर कमरे का नंबर पता करवाया। इसके बाद तुरंत पुलिस कर्मियों को बुलाकर होटल के कमरे में छापामारी कर दोनों को रंगे हाथों काबू कर लिया।

Scroll to Top