जालंधर(हलचल नेटवर्क)
लाॅकडाउन में शनिवार रात भजनपुरा इलाके में भाजपा नवीन शाहदरा के युवा मोर्चा के अध्यक्ष आशीष पुनिया पुलिस के रोकने पर भड़क गया। नेता होने का रौब दिखाते हुए उसने भजनपुरा के एसीपी ए वेंकटेश और थाना पुलिसकर्मियों की वर्दी उतरवाने की धमकी तक दे दी। पुलिसकर्मियों ने समझाने की कोशिश की तो वह पुलिसकर्मियों से ही धक्का-मुक्की करने लगा। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के अनुसार शनिवार रात 12:30 बजे भजनपुरा के एसीपी के नेतृत्व में पुलिस की टीम नूर ए इलाही के पास कर्फ्यू को लेकर जांच कर रही थी। तभी यमुना विहार की तरफ से एक तेज रफ्तार कार आती हुई नजर आई, पुलिस ने इशारा करके चालक को कार रोकने के लिए कहा।
पूछने पर करने लगा बदतमीजी
आरोपित ने मास्क भी नहीं लगाया हुआ था, पुलिस ने जब उससे रात में घूमने की वजह पूछी तो और कर्फ्यू पास दिखाने को कहा तो वह आग बबूला हो गया। उसने पुलिस से कहा कि वह भाजपा का एक नेता और उसके पास न तो कर्फ्यू पास है और न ही लाइसेंस। पुलिस उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती, कांस्टेबल ने उसे कार से बाहर आने के लिए कहा। बाहर आते ही वह बदसलूकी करने लगा, उसने कांस्टेबल को धक्का दिया और एसीपी व अन्य पुलिसकर्मियों से कहा कि वह उनकी वर्दी उतरवा देगा। पुलिस ने किसी तरह से उसे पकड़ा और मेडिकल जांच के लिए जग प्रवेश अस्पताल लेकर गई, जहां जांच में शराब की पुष्टि हुई।

Scroll to Top