जालंधर(हलचल नेटवर्क)
सस्ती कीमत पर प्याज का इंतजाम कराने का वादा दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने पूरा कर दिया है. सरकार की ओर से कई इलाकों में प्याज की बिक्री शुरू हो गई है. मंगलवार को मार्केट में 80 रुपये किलो बिक रहे प्याज को 22 रुपये किलो खरीदने के लिए लोगों की लंबी लाइन लग गई. सस्ते दाम पर प्याज मुहैया कराने पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमारी टीमें प्याज की जमाखोरी से निपटने के लिए लगी हुई हैं. दिल्ली में सस्ती कीमत पर प्याज देने का इंतजाम किया जा रहा है.
राजधानी के कई रिहायशी इलाकों में प्याज 60 से लेकर 80 रुपए प्रति किलो तक बिक रही है. इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बताया कि सरकार द्वारा प्याज की जमाखोरी से निपटने के लिए टीमें लगाई गई हैं.
महंगे प्याज और जमाखोरी के सवाल पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, प्याज की होर्डिंग से निपटने में हमारी टीमें लगी हुई हैं. एक तरफ होर्डिंग नहीं होने दी जा रही है लेकिन पूरे देश मे प्याज के दाम बढ़ गए हैं. हम दिल्ली में सस्ते प्याज देने का इंतजाम कर रहे हैं.
दिल्ली सचिवालय में सोमवार को खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की तमाम स्टेकहोल्डर्स के साथ बैठक भी हुई. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि जिस तरह से दो-तीन साल पहले हमने किया था, हम फिर से प्याज इकट्ठा कर रहे हैं और हमारी कोशिश रहेगी आगामी दिनों में 24 रुपये प्रति किलो के हिसाब से अपने एफपीएस और मोबाइल वैन्स के जरिए जनता तक प्याज सप्लाई करें.

Scroll to Top