जालंधर.विशाल कोहली
जालंधर में उपचुनाव को लेकर चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। सभी पार्टियां चुनावी रणनीति तैयार करने में जुटी हुई हैं। जहां कांग्रेस ने दिवंगत सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर चौधरी को चुनाव मैदान में उतारा है। वहीं अभी बीजेपी और आम आदमी पार्टी की तरफ से अभी किसी को टिकट नहीं दिया गया है। इसी बीच पंजाब ‘आप’ के महासचिव हरचंद सिंह बरसट का बयान सामने आया है। उन्होंने बताया कि अगले हफ्ते तक ‘आप’ के उम्मीदवार की घोषणा की जाएगी, अभी नाम को लेकर मंथन चल रहा है।
बरसट ने किया जीत का दावा
‘आप’ के महासचिव हरचंद सिंह बरसट ने जालंधर में पार्टी विधायकों और पदाधिकारियों के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति पर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि जालंधर उपचुनाव को लेकर उनकी पार्टी की तरफ से तैयारियां शुरू कर दी गई है। बैठक में पार्टी के 36 नेताओं को उपचुनाव के लिए ब्लॉक स्तर पर तैनात किया गया है। इन नेताओं को पंजाब सरकार द्वारा किए गए जनहित कार्यों को लोगों तक पहुंचाने का निर्देश दिया गया है। इस दौरान बरसट ने दावा करते हुए कहा कि जालंधर उपचुनाव में ‘आप’ की रिकॉर्ड वोटों से जीत होगी। जालंधर लोकसभा सीट पर उम्मीदवार उतारने को लेकर बरसट ने कहा कि पार्टी जिस नाम को झाडू पकड़ा देगी, जनता उस उम्मीदवार को सिर-आंखों पर बिठा लेगी। अगले सप्ताह तक नाम घोषित होने की पूरी संभावना है।
दिलचस्प होगा मुकाबला
जालंधर उपचुनाव में जीत को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। जालंधर उपचुनाव काफी दिलचस्प होने वाला है। जहां सीएम मान के लिए चुनाव एक चुनौती के रुप में होगा। वही कांग्रेस सीट पर फिर से जीत हासिल करना चाहेगी। आपको बता दें कि जालंधर लोकसभा सीट पर 10 मई को उपचुनाव होना है।

Scroll to Top