(हलचल नेटवर्क)
अवैध कब्जे छुड़वाने के लिए फवारा चौक पटियाला निगम टीम और उनके साथ गए पुलिसकर्मियों पर किन्नर के हमले का मामला में पटियाला पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए 7 किन्नरों में से 4 किन्नरों को नकली पाया गया, जबकि वे वास्तव में पुरुष थे। उसके बाद, निगम टीम ने थाना सिविल लाइन पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया।
आज यहां यह खुलासा करते हुए, पटियाला के एसएसपी मनदीप सिंह सिद्धू ने कहा कि किन्नर के साथ दो ढाबा मालिकों को थाना सिविल लाइन में दर्ज मामले में नामजद किया गया था। उन्होंने खुर्जा चौक के पास नगर निगम पटियाला की टीम पर हमला किया था, साथ ही राहगीरों को परेशान किया था।
एसएसपी ने कहा कि मामले की जांच के दौरान गिरफ्तार किए गए लोगों, पिंटू, नैंसी, सरोज, पिंकी, काजल, ममता और नूरी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। उन्होंने कहा कि उनके चिकित्सा उपचार के दौरान, यह तथ्य सामने आया कि महंत ममता, नूरी, सरोज और काजल शारीरिक रूप से पुरुष थे, लेकिन वे खुद को दिखा रहे थे कि वे किन्नर हैं । सिद्धू ने कहा कि महंत नैंसी और पिंकी किन्नर जेल में हैं और उन्हें नाभा जेल में बंद कर दिया गया है। बाकी को पटियाला की केंद्रीय जेल में भेज दिया गया है।

Scroll to Top