जालंधर(हलचल नेटवर्क)
खालिस्तान मूवमेंट से जुड़े एक आतंकी को पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने यूपी एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड (ATS) के साथ मिलकर उत्तर प्रदेश के मेरठ से गिरफ्तार किया है. ये संदिग्ध आतंकी थाना सदर बाजार के थापरनगर इलाके में रह रहा था. गिरफ्तार संदिग्ध का नाम तीरथ सिंह बताया जा रहा है.यूपी एटीएस ने खालिस्तानी आतंकी तीरथ सिंह के पास से भिंडरावाला के कुछ पोस्टर और अन्य प्रतिबंधित सामग्री बरामद की है. बताया जा रहा है कि ये आरोपी सोशल मीडिया पर खालिस्तान मूवमेंट से जुड़ा हुआ है. पंजाब पुलिस को इसकी काफी दिनों से तलाश थी.
यूपी एटीएस ने खालिस्तानी आतंकी तीरथ सिंह के पास से भिंडरावाला के कुछ पोस्टर और अन्य प्रतिबंधित सामग्री बरामद की है. बताया जा रहा है कि ये आरोपी सोशल मीडिया पर खालिस्तान मूवमेंट से जुड़ा हुआ है. पंजाब पुलिस को इसकी काफी दिनों से तलाश थी.
बता दें कि तीरथ सिंह के खिलाफ पंजाब के मोहाली में केस दर्ज है. जब मालूम हुआ कि ये मेरठ में छिपा हुआ है तो यूपी एटीएस और पंजाब पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर इस खालिस्तानी आतंकी को गिरफ्तार किया.
तीरथ सिंह सोशल मीडिया पर खालिस्तान मूवमेंट को चलाने में शामिल था. तीरथ सिंह सोशल मीडिया पर लगातार भारत के खिलाफ भड़का रहा था और ज्यादा से ज्यादा लोगों को खालिस्तान मूवमेंट से जोड़ने की कोशिश कर रहा था.

Scroll to Top