उत्तर प्रदेश (हलचल नेटवर्क)
राजपूताना करणी सेना ने एक बार फिर कानून को हाथ में लेने का ऐलान किया है। जालौन जिले के कालपी कस्बे में क्षत्रिय सम्मेलन के दौरान राष्ट्रीय राजपूताना करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष वीर प्रताप सिंह ने कहा कि छह साल से कम उम्र की बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने वालों का सिर काटने वाले को 25 लाख रुपये का ईनाम दिया जाएगा।
राष्ट्रीय राजपूताना करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष वीर प्रताप सिंह ने क्षत्रिय सम्मेलन में संवाददाताओं से कहा, ‘देश और प्रदेश में महिलाएं, युवतियां और विशेष कर मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं, लेकिन सरकारें इन घटनाओं पर रोक लगाने में नाकाम हैं जिससे असुरक्षा की भावना बढ़ती जा रही है।’
उन्होंने कहा, ‘छह साल से कम उम्र की बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने वाले का सिर काटकर लाने वाले को करणी सेना की तरफ से 20 लाख रुपये और खुद की तरफ से पांच लाख रुपये (कुल 25 लाख) का नकद ईनाम दिया जाएगा। इसके साथ ही सिर काटने वाले की न्यायिक पैरवी का पूरा खर्च करणी सेना उठाएगी।’ उन्होंने यहा भी कहा कि सरकार अयोध्या में श्रीराम मंदिर नहीं बनवा पा रही है लेकिन अब करणी सेना मंदिर का निर्माण कराएगी।

Scroll to Top