महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे की आलोचना करने पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता को स्याही भरे बोतल से नहला दिया गया। इतना ही नहीं भाजपा नेता को शिवसेना कार्यकर्ताओं ने साड़ी भी पहना दिया। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक बुजुर्ग बीजेपी नेता को घेर कर कुछ लोग खड़े हैं।
इसके बाद तीन लोग अचानक उनपर स्याही से भरा बोतल उढेल देते हैं। इसके बाद यह लोग बीजेपी नेता का हाथ पकड़ कर उन्हें सड़क पर लेकर चलने लगते हैं। थोड़ी ही दूर जाने के बाद कुछ अन्य लोग वहां आ जाते हैं फिर बीजेपी नेता को साड़ी पहनाया जाता है। इसके बाद अचानक लोगों की भीड़ उनपर हमला करने लगती है। इस भीड़ में एक पुलिसवाला भी नजर आ रहा है। यह पुलिसवाला किसी तरह बीजेपी नेता को भीड़ के चंगुल से निकालने की कोशिश कर रहा है। हालांकि भीड़ बीजेपी नेता को पुलिसवाले से छुड़ा लेती है और फिर उनपर भीड़ हावी हो जाती है।
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस वीडियो को प्रशांत जगताप ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर अपलोड किया था। प्रशांत जगताप की पहचान शिवसैनिक के तौर पर हुई है।
जिस शख्स के साथ यह बदसलूकी की गई है उनकी पहचान शिरिश काटेकर के तौर पर हुई है। यह भी बताया जा रहा है क शिरिश को जबरन चूड़ियां भी पहनाई गई हैं। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है।
आपको बता दें कि इससे पहले सितंबर के महीने में भी एक वीडियो वायरल हुआ था। उस वक्त आरोप लगा था कि शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने पूर्व नेवी कर्मचारी की पिटाई की थी। रिटायर्ड नेवी कर्मचारी पर शिवसेना के खिलाफ कार्टून बनाने का आरोप लगा था।

Scroll to Top